मंत्री विजय वडेट्टीवार का पासपोर्ट जब्त! वडेट्टीवार ने कहा, कि बदनाम करने की कोशिश कर रहा है विपक्ष..

 



भाजपा के पूर्व विधायक मितेश भांगडिया ने राज्य के राहत और पुनर्वास मंत्री विजय वडेट्टीवार पर आरोप लगाया है कि उनका पासपोर्ट जब्त होने के बाद उन पर लगे आरोपों को छुपा दिया गया। विजय वडेट्टीवार ने पासपोर्ट के लिए मनोरा का स्थायी पता दिया था। एनओसी स्थानीय पुलिस स्टेशन से ली गई थीं उनके खिलाफ कहीं भी कोई केस दर्ज नहीं हैं। इसलिए भांगड़िया अदालत गए उस समय अदालत ने पासपोर्ट कार्यालय को एक नोटिस जारी किया। यह पता चला है कि पासपोर्ट कार्यालय ने बाद में विजय वडेट्टीवार का पासपोर्ट जब्त कर लिया। इन सभी घटनाक्रमों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पालकमंत्री विजय वडेट्टीवार ने कहा कि आज मेरे खिलाफ कोई मामले नहीं हैं। वर्ष 2012 में शिक्षा क्षेत्र से संबंधित चार मामले थे जो मामूली थे। मैं व्यक्तिगत रूप से ईडी कार्यालय गया और अपना पासपोर्ट मैंने खुद सौंप दिया। मैंने उसे स्वयं सत्यापन करने को कहा है। मैं ओबीसी के लिए काम कर रहा हूं, मेरे पास पार्टी की जिम्मेदारी है इसलिए विपक्ष मुझे आगे नहीं जाने देने की कोशिश कर रहा है। मेरे पास आज कोई मामला नहीं है।


Post a Comment

0 Comments